Rewari News : आम आदमी पार्टी की चेतावनी के बाद खुला बारह हजारी शौचालय का ताला



बारह हजारी चौक में सार्वजानिक शौचालय पर लगे ताले को तुरन्त खुलवाने को लेकर आम आदमी पार्टी के रेवाड़ी विधानसभा संगठन मंत्री संजय शर्मा ने कल ही कानूनी कार्रवाई और सरकार व प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन तेज़ करने की चेतावनी दी थी। जिस पर प्रशासन ने जल्द संज्ञान लेते हुए शौचालय का ताला खोलकर जनता को सुपुर्द कर दिया। इसके लिए आम आदमी पार्टी प्रशासन का हार्दिक आभार व्यक्त करती हैं। वही इस बारे में स्वच्छता अभियान की ब्रांड एंबेस्डर प्रियंका यादव का कहना है कि उन्होंने डीएमसी उदय सिंह से कहकर बारह हजारी शौचालय को पब्लिक के लिए खुलवाया है।

इसी के साथ आप के संगठन मंत्री संजय शर्मा ने प्रशासन से मांग की है कि शौचालय पर महिला व पुरुष सूचक भी प्रदर्शित किया जाए ताकि महिलाएं एवं पुरुष अलग अलग शौचालय का उपयोग कर सकें। इसके अलावा शौचालय के साथ लगे  हैंडपंप के पानी का निकास नजदीक के सीवर  में किया जाएं जिससे पानी सड़क पर ना फैलकर सीधे सीवर में चला जाएं। 

संजय शर्मा ने इस जनहित के कार्य में सहयोग करने वाले आम आदमी पार्टी के यूथ विंग के जिला अध्यक्ष अभिषेक झांब, समाजसेवी अमित ग्रोवर, स्थानीय दुकानदार श्रीराम चाय वाले, मदन सोनी, टीकाराम और अनीश वशिष्ठ का भी विशेष आभार जताया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें