Rewari News : बैंक ऑफ बड़ौदा के स्थापना दिवस पर मुख्य शाखा में कार्यक्रम का आयोजन

 


बैंक ऑफ बड़ौदा के स्थापना दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। रेवाड़ी में बैंक ऑफ बड़ौदा की मुख्य शाखा में ग्राहकों के साथ केक काटकर बैंक ने अपना 116वां स्थापना दिवस मनाया।




देशभर में बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से गुरुवार को 116 वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। रेवाड़ी में बैंक ऑफ बड़ौदा के 116 वां स्थापना दिवस के अवसर पर रेवाड़ी मेन ब्रांच में ग्राहकों की गोष्टी एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर शाखा द्वारा ग्राहकों से केक भी कटवाया गया और उनके विचार भी जाने गए इस अवसर पर ग्राहकों ने बहुत से सुझाव भी दिए जिस पर अमल करने के लिए शाखा प्रबंधक ने आश्वासन दिया। 



इस अवसर पर बैंक के शाखा प्रबंधक अरविंद यादव ने कहा कि बड़ौदा के महाराजा सयाजीराव गायकवाड ने 20 जुलाई 1908 को गुजरात के बड़ौदा रियासत में बैंक ऑफ बड़ौदा की स्थापना की थी। तबसे बैंक डिजिटलाइजेशन की ओर बढ़ते हुए नई ऊंचाइयों को छू रहा है निरंतर नए नए ग्राहक बैंक से जुड़ रहे हैं। बैंक का पूरा फोकस डिजिटलाइजेशन पर है ताकि ग्राहकों को कम से कम बैंक में आने की आवश्यकता पड़े सब काम स्वयं ही कर सके। उन्होंने कहा कि आज 116 स्थापना दिवस मनाया जा रहा है। क्षेत्रीय कार्यालय के आह्वान पर ग्राहकों के साथ केक काटकर बैंक की वर्षगांठ मनाई गई है। 



शाखा प्रबंधक ने कहा कि रेवाड़ी की बैंक ऑफ बड़ौदा की तीनों शाखाओं की ओर से सिविल हॉस्पिटल को 15 व्हीलचेयर डोनेट की गई है। इस मौके पर बैंक ग्राहकों ने बैंक में मिल रही सुविधाओं से संतुष्ट नजर आए और तीनों शाखाओं और उनके स्टाफ की सराहना की। इस अवसर पर श्री राजेंद्र गुप्ता, श्री मुकेश महाजन, अश्विनी,  मुकेश यादव, जसवंत, अरविंद कुमार यादव, वरिष्ठ शाखा प्रबंधक,  ज्योति रानी उप प्रबंधक, अर्चना यादव, सपना यादव, सुरेंद्र यादव, संयोगिता, रणबीर, मंजीत, मनोज यादव सहित स्टाफ सदस्य और ग्राहक मौजूद रहे। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें