Rewari News : धारूहेड़ा में दूषित पानी की समस्या के खिलाफ कांग्रेस ने बीजेपी सरकार को घेरा

प्रशांत भारद्वाज ने कहा की रेवाड़ी की बद से बदतर सड़कों के लिये भी क्या भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस को नसीहत देंगे। धारुहेड़ा में राजस्थान से आ रहे गंदे पानी रोकने की हरियाणा सरकार से गंभीरता से माँग कर रहे विधायक चिरंजीव राव की सभी और भूरी भूरी प्रशंसा हो रही है और भाज़पा यह बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। ये बात हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के सदस्य प्रशांत भारद्वाज ने प्रैस को जारी अपने बयान में कही उन्होंने कहा जब अपने घर पर मुसीबत आती है तो उस मुसीबत का हल ढूँढना घर के मुखिया का काम है पर भाजपा के कार्यकर्ता पड़ोसी कि गलती बता कर सरकार का एवम् सांसद महोदय का बचाव कर रहे है।



उन्होंने कहा कि अच्छा हो तो हमने किया और अगर हालात उनके पक्ष में ना हो तो उसका सारा दोष दूसरों के सर मंड देना यह भाजपा की हमेशा से आदत रही है। उन्होंने कहा की धारुहेड़ा के लोग गंदे पानी से परेशान है कैप्टन अजय सिंह और उनके विधायक पुत्र हमेशा इन लोगों के साथ खड़े रहे है पर हमारे क्षेत्र के सांसद महोदय के पास इतना समय भी नहीं की एक बार वहाँ जाकर हालात का जायज़ा ले सके और इसका कोई समाधान निकाले।उन्होंने कहा कि वहाँ के लोगो को हरियाणा सरकार और सांसद महोदय से कोई मदद की उम्मीद नहीं है। क्योंकि अभी तक कोई भी सरकार का नुमाइंदा वहाँ नहीं पहुँचा इसीलिए इस गूँगी और बहरी सरकार को जगाने के लिए वहाँ के लोगो ने मजबूर होकर धारुहेड़ा बंद रखने का फ़ैसला किया है और कांग्रेस पार्टी इसका समर्थन करेगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें