Rewari News : नगर परिषद द्वारा शहर को कैटल फ्री करने का अभियान केवल कागजों तक सीमित :: महेंद्र छाबड़ा


ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : दो दिन पहले शहर के ब्रास मार्केट के निकट गायों के झुंड ने एक व्यक्ति पर हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया अगर आस पास के लोग हिम्मत कर के सामने नहीं आते तो उस व्यक्ति की जान भी जा सकती थी। समाजसेवी महेंद्र छाबड़ा ने कहा कि आज शहर का कोई कौना ऐसा नहीं है जहां गो वंश न हो । दुर्भाग्य की बात है कि गायों को सड़कों से हटाने के नाम पर नगरपरिषद द्वारा कागज़ों में कार्रवाई की जा रही है। गायों के झुंड का हमला करना पहली घटना नहीं है इससे पहले अनेक शहरवासी घायल हो चुके हैं और कुछ लोग जान भी गंवा चुके हैं इंसान की जान की क़ीमत उसका परिवार ही समझ सकता है। 



महेंद्र छाबड़ा ने कहा कि इस घटना की जिम्मेदारी नगर परिषद की चेयरपर्सन पूनम यादव को लेनी चाहिय और सामने आकर बयान देना चाहिए था लेकिन उन्होंने नगर परिषद के सी एस आई संदीप सिंह से बयान जारी करवाया की एक एजेंसी द्वारा शहर को केटल फ्री  करने के लिए ठेका दिया हुआ है और अनेक स्थानों से गोवंश को सड़कों से हटाने का काम किया गया है। महेंद्र छाबड़ा ने कहा कि यह सफ़ेद झूठ है और शहर की जनता ऐसे इनसे जवाब माँगे कि चुनाव के दौरान इक्कतीस वायदों का घोषणा पत्र जारी किया था जिसमें गोवंश को सड़कों से हटाने का वायदा भी किया गया था आज सड़कों पर गोवंश और घायल होती जनता देख रही ही कि नगर परिषद चेयरपर्सन ने जनता का वोट धोखे से हथिया लिया। 



उन्होने कहा कि जिस तरह से शहर के हालात सड़को पर गाय-बैल, टूटी सड़कें जगह जगह गड्ढे, गन्दगी के ढेर, प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर लोगो की लम्बी क़तार, मामूली बरसात से बाढ़ जैसे हालात साफ़ कर रहे है कि नगर परिषद चलाने में चेयर पर्सन पूरी तरह से फ़ेल हो चुकी है इसलिए उन्हें कुर्सी पर रहने का कोई अधिकार नहीं है उन्हें अपने पद से इस्तीफ़ा देकर जनता से माफी मांगनी चाहिए।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें