UP News: एक अधिकारी जिसने बदल दी नगर पंचायत सिधौली की सूरत

महिला होने के बावजूद सड़कों पर अपने कर्मचारियों का उत्साहवर्धन करती नज़र आती हैं रेणुका


ग्राम समाचार, सीतापुर (उ.प्र.) । अपनी तेजतर्रार कार्यशैली, बेबाकी, ईमानदार और स्वच्छ छवि के साथ कई अन्य खूबियों की मालकिन रेणुका यादव सीतापुर जिले की नगर पंचायत सिधौली में बतौर अधिशासी अधिकारी कार्य करते हुए नित नए कीर्तिमान स्थापित कर रही हैं।

कुछ समय पहले ही सीएम योगी के जिले से स्थानांतरित होकर आयी रेणुका सिधौली में सरकार की जनउपयोगी योजनाओं को अमली जामा पहना रही हैं।  

रचनात्मकता कार्यशैली की इस महिला अधिकारी ने कुछ ही दिनों में न सिर्फ बहादुरपुर स्थित कान्हा गौशाला की रंगत बदल दी है बल्कि जनसंवाद के माध्यम से नगर की साफ सफाई व्यवस्था को भी पटरी पर ले आयी हैं।

एक महिला होने के बावजूद रेणुका अपने काम को लेकर बहुत संजीदा हैं वह नगर पंचायत के कर्मचारियों के साथ लगातार सड़कों पर दिखाई दे रही हैं।

इसी क्रम में शासन व जिलाधिकारी  सीतापुर द्वारा संचारी रोग नियंत्रण अभियान माह जुलाई, 2023  हेतु दिये गये निर्देशो के क्रम में संचारी रोगों पर नियंत्रण व रोकथाम रखें जाने हेतु अधिशासी अधिकारी रेणुका यादव द्वारा अपने आस-पास सफाई रखे जाने एवम निकाय के सफाई कार्मिकों का सहयोग किए जाने हेतु सिधौली के नगरवासियो से अपील की है।

- ग्राम समाचार ब्यूरो रिपोर्ट,  सीतापुर (उ.प्र.) ।

Share on Google Plus

Editor - न्यूज डेस्क, नई दिल्ली.

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें