Banka News: सड़क किनारे से हटाया गया अतिक्रमण, लोगों ने ली राहत की सांस

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। जिले के धोरैया प्रखंड के अन्तर्गत बटसार पंचायत के भुसार, चकमथूरा गांव अंचलाधिकारी भाई विरेन्द्र, राजस्व कर्मचारी सुनील मालाकार पुलिस बल के साथ पहुंचकर सड़क पर एवं सड़क के किनारे अतिक्रमण करने को लेकर आवेदन प्राप्त हुआ था. अतिक्रमण मुक्त कराने को लेकर स्थल जांच करते हुए सड़क पर से नाद ईट गाय भैस बांधे हुए थे. सभी को खाली कराने को लेकर कार्य किया गया. सड़क के किनारे गाय भैस एवं गोबर नहीं रखे. इसको लेकर ग्रामीण जनता को सड़क खाली करने को लेकर डाट फटकार भी लगाया. किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो इसको लेकर सड़क पर अतिक्रमण मुक्त कराने को लेकर प्रशासन सशक्त दिखाई दिया, वहीं बटसार पंचायत के समाजसेवी विकास मंडल कई वर्षों से अतिक्रमण मुक्त कराने को लेकर प्रशासन से गुहार लगाते आ रहे हैं. 


"क्या कहते हैं अधिकारी"

अंचलाधिकारी भाई विरेंद्र ने कहा की अतिक्रमण को लेकर आवेदन जैसे जैसे मिल रहा है. उस पर संज्ञान लिया जा रहा है. बहुत जल्द ही अतिक्रमण मुक्त किया जाएगा. बिहार सरकार की जमीन पर जो भी अतिक्रमण किए हुए हैं. उसका सुचना प्राप्त होते एवं आवेदन आने पर करवाई की जा रही है. वहीं गांव के रोड पर बालू देख प्रशासन भड़क उठे,अवैध रूप से बालू उठाव भी हो रहा है. इस पर भी कड़ी नजर रखने को लेकर पुलिस प्रशासन को संज्ञान में दिया, ताकि रोड के किनारे आस पास किसी भी प्रकार की अतिक्रमण न हो, गांव के भी जनता को सड़क पर अतिक्रमण हटाने की बात कही गई अगर कहने पर नहीं हटाया गया तो वैसे व्यक्ति को चिन्हित कर केस दर्ज किया जाएगा.

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें