Banka News: सशस्त्र सीमा बल के जवानों को स्कूल के छात्राओं ने बांधी रेशम की डोर

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। जिले के बेलहर प्रखंड में कन्या उच्च विद्यालय एवं गोरगांवा उच्च विद्यालय की छात्राओं ने रक्षाबंधन पर्व के अवसर पर 16 वीं सशस्त्र सीमा बल डी कंपनी बेलहर में जवानों को राखी बांधकर पर्व मनाया. वही इस अवसर पर कंपनी कमांडर निरीक्षक वीरेंद्र कुमार सहित अन्य जवानों ने अपनी बहनों का स्वागत किया. सीमा के जवानों को छात्रों ने राखी बांधकर उनकी हौसलाफजाई की .बहनों ने उनके कलाई में राखी बांधकर 


फर्ज अदा किया और उनका मुंह मीठा कराया. तत्पश्चात जवानों ने उपहार देने के साथ बहनों की सुरक्षा का संकल्प लिया. वही कंपनी कमांडर ने बताया कि रक्षाबंधन भाई बहन के संबंधों का प्रतीक और महापर्व है, भारतीय संस्कृति में बहन अपने भाई की लंबी आयु के लिए और भाई अपने बहन की सुरक्षा का वादा करता है.इस दौरान मुख्य रूप से समाज सेवी उमा देवी, कंपनी कमांडर वीरेंद्र कुमार सहित अन्य जवान के अलावे अन्य छात्राएं मौजूद रहे.

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें