Banka News: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक अज्ञात व्यक्ति की मौत, शव की पहचान में जुटी पुलिस

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। भागलपुर-हंसडीहा मुख्य सड़क मार्ग पर रजौन थाना क्षेत्र के कुटिया के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से सोमवार की सुबह करीब 3 बजे एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो जाने की खबर है। मृतक की उम्र करीब 25 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। घटना की सूचना के बाद रजौन थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह मुख्य सड़क मार्ग पर मॉर्निंग वॉकिंग पर निकले लोगों ने कुटिया के समीप एक व्यक्ति का क्षत-विक्षत शव देखा, इसके बाद इसकी जानकारी रजौन थाना पुलिस को दी गई। सड़क दुर्घटना में मृतक का चेहरा बुरी तरह से कुचल 

जाने के कारण शव की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन कुछ लोगों ने अनुमान लगाया कि यह शव रजौन थाना से सटे किफायतपुर ग्राम निवासी अनिल मंडल के तीसरे पुत्र विक्षिप्त सौरभ की हो सकती है। इसके बाद संभावना पर अनिल मंडल के घर वाले भी पोस्टमार्टम हेतु शव के साथ बांका चले गए, जहां शव की पूरी तरह मुआयना करने के बाद मृतक की मां व भाइयों ने सौरभ का शव होने से इंकार कर दिया और घर पहुंच कर विक्षिप्त सौरभ की तलाश में जुट गए, इसके बाद सौरभ रजौन में घूमते हुए मिल गया। इधर पुलिस शव की पहचान में फिर से जुट गई है। पुलिस ने जिस व्यक्ति का शव बरामद किया है, वह जींस के साथ-साथ पैर में जूता, हाथ में घड़ी व शर्ट पहने हुए है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें