Banka News: पुराने विवाद पर दोनों पक्षों में घमासान, नवजात बच्चे को जमीन पर पटक कर मार डाला

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। प्रखंड क्षेत्र के मंझगाय डरपा पंचायत के पत्तिचक गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट के दौरान करीब 40 दिन के बच्चे को पटक कर मार डाला। इस घटना में बच्चे सहित दो लोग घायल हो गए थे। मारपीट की वारदात शनिवार को घटित हुई थी. घटना की सूचना रजौन थाना की पुलिस को दी गई है। पुलिस ने बच्चों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बांका भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने पिता विवेक प्रसाद सिंह उर्फ विवेकानंद के आवेदन पर तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर छापेमारी शुरू कर दी है। प्राथमिकी में कहा गया है कि पहले के किसी विवाद को लेकर प्रभु सिंह, कुमोद कुमार व भास्कर कुमार ने मिलकर 

लाठी-डंडा से लैश होकर  गाली-गलौज करते हुए घर पर हमला कर दिया। गाली गलौज करने से मना किया गया, तो इन लोगों ने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। मारपीट के दौरान 40 दिन का पुत्र बिछावन पर सोया हुआ था। जिसे जमीन पर पटक कर बुरी तरह घायल कर दिया। मारपीट के दौरान बच्चे के पिता भी बुरी तरह घायल हो गया। घटना के बाद परिजनों ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के बाद बच्चा को लेकर आया। घर पर ही सोमवार की सुबह को बच्‍चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत की सूचना पाकर रजौन पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें