Banka News: ऊपर से फिट फाट भीतर से मोकामाघाट रजौन आईटी भवन

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। आईटी  भवन  रजौन के आरटीपीएस कार्यालय के छत का प्लास्टर गिरने से भवन निर्माण के पारदर्शिता पर उठ गए कई सवालिया निशान ? भवन की स्थिति कई जगह जर्जर। रजौन आईटी भवन के आरटीपीएस कार्यालय में उस समय  अफरा तफरी की स्थिति मच गई जब अचानक से छत  का प्लास्टर गिरने से आरटीपीएस कार्यालय में दिन भर का कार्य प्रभावित हो गया , गनीमत रही आरटीपीएस कार्यालय में फर्श पर बैठकर कार्य करने वाले कर्मी सहित अन्य लोग बाल बाल बच गए। प्रखंड प्रधान सहायक मोहम्मद हसनैन फारुकी ने बतलाया कि आरटीपीएस कार्यालय परिसर में बिहार जाति आधारित गणना 2022 के द्वितीय चरण का ऑनलाइन डाटा एंट्री कार्य के लिए पर्यवेक्षक एवं प्रगणक फर्श पर बैठकर काम कर रहे थे तभी अचानक छत से भरभरा कर 



मलवा नीचे गिर पड़ा उस दौरान आरटीपीएस सहायक नीतीश कुमार ऑनलाइन डाटा एंट्री के  कार्य को संपादित कर रहे थे। अचानक  छत का मलवा नीतीश कुमार  के  दाया कंधा सहित कंप्यूटर और प्रिंटर पर गिर पड़ा जिससे कुछ पल के लिए  कार्यालय में कर्मियों के बीच अफरा-तफरी मच गई। प्रमुख प्रतिनिधि रणविजय सिंह ने गिरे हुए मलबे को दिखाते हुए कहा कि विगत 2 दिनों से हल्की बारिश होने की वजह से आईटी भवन मे यह स्थिति उत्पन्न हो गई है। बारिश के कारण आईटी भवन के छत से पानी भी टपकने लगा है। छत का प्लास्टर गिरने की जानकारी मिलने पर वीडियो राजकुमार पंडित, सीओ मोहम्मद मोइनुद्दीन भी उक्त स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। इसके बाद मलबे को साफ करवाया गया। ज्ञात हो कि भवन निर्माण के अभी 5 साल भी पूरे नहीं हुए हैं। ऐसे में इस भव्य सरकारी भवन की स्थिति देखते हुए एक कहावत चरितार्थ होती है "ऊपर से फिट फाट और नीचे से मोकामाघाट"।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें