Banka News: शोले फिल्म के गब्बर सिंह की तर्ज पर, हथियार लहराते दो युवक का फोटो वायरल..

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। हथियारों के शौकीन युवक का दोनों हाथों में हथियार लेकर दबंगई दिखाने के लिए खिंचाया गया फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फोटो अमरपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। ये पूरा मामला थाना अमरपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां फोटो में दो युवक हथियारों के साथ दिखाई दे रहा है। "शोले फिल्म के गब्बर सिंह की तर्ज पर" .."अरे ओ सांभा कितने इनाम रखा है पुलिस ने मेरे ऊपर ?" स्थानीय लोग दबी जुबान में इन दोनों युवक के इसी इलाके का होने का बात कह रहे हैं। हालांकि ग्राम समाचार वायरल फोटो की पुष्टि नहीं करता है। हालांकि, पुलिस इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं कर रही। लेकिन, वायरल फोटो के आधार पर पुलिस ने युवक की तलाश करनी 

शुरू कर दी है। आजकल अवैध हथियारों के साथ फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करना नौजवान युवकों में एक शौक सा बन गया है। बांका जिले की बात करें तो यहां ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं। हालांकि, पुलिस भी ऐसे मामले सामने आने पर तत्परता से कार्रवाई में जुट जाती है। कई बार ऐसे लोगों को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा चुकी है। इस बार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो में दो युवक को हथियार के साथ देखा जा रहा है कि एक युवक दोनों हाथों में हथियार पकड़े हुए है. वही दूसरा लड़का कंधे पर हथियार रखा है। हालांकि, स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक थाना अकराबाद क्षेत्र का ही निवासी है। लेकिन आधिकारिक तौर पर युवक की अभी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जल्द ही इस मामले की सच्चाई सामने आने की उम्मीद जताई जा रही है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें