Banka News: मवेशी चोरी करने आए युवक को ग्रामीणों ने पकड़ किया खातिरदारी फिर पुलिस के हवाले

ब्यूरो रिपोर्ट,ग्राम समाचार,बांका। जिले के धोरैया थाना अंतर्गत चानपुर गांव में बुधवार की देर रात एक युवक गाय खोलकर लेकर भागने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान कुछ लोगों की नजर उस पर पड़ गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने खदेड़ कर गांव से कुछ दूर श्री पाथर गांव के समीप पकड़ लिया। और उसकी जमकर खातिरदारी कर दिया। जबकि चोरी करने आए अन्य साथी भागने में सफल रहा। ग्रामीणों ने बताया कि शातिर चोर लगभग चार की संख्या थे, जो मैजिक लेकर आए थे। इस बाबत ग्रामीणों को जब गाय चोरी होने की भनक लगी तो छानबीन शुरू की चहल-पहल को देखते हुए चोरों की टोली मैजिक लेकर धोरैया की 

तरफ भाग खड़े हुए। जिसमें एक चोर को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर धोरैया थाना के हवाले कर दिया। बताया जाता है कि चांदपुर गांव के सुनैना देवी की गाय चोरी हुई थी। ज्ञात हो पिछले दो-तीन माह से क्षेत्र में मवेशी चोरी की घटना में इजाफा हुआ है। किसान अपनी मवेशी की सुरक्षा के लिए रत जगा कर अपनी मवेशी की सुरक्षा कर रहे थे। इसी दौरान चोर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। बताया जाता है,कि ग्रामीणों के पकड़ में आया चोर चानपुर गांव का ही है. ग्रामीण आश लग रहे हैं, पकड़े गए चोर से इलाके में हो रही मवेशी चोरी की घटना का उद्वेदन हो सकता है। इधर इस मामले को लेकर धोरैया पुलिस हिरासत में लिए गए चोर से पूछताछ करने में लग गई है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें