Banka News: बेकाबू तेज रफ्तार बालू से लदा ट्रक घर में घुसा, बाल बाल बचे लोग

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बांका जिले के अमरपुर- शाहकुंड चपरी मोड के पास सोमवार देर रात को चरितार्थ होते देखने को मिला। यहां बालू लगे बेकाबू तेज रफ्तार ट्रक घर में जा घुसा। गनीमत यह रही कि हादसे में किसी की मौत नहीं हुई और सभी बाल-बाल बच गए। ज्ञात हो अमरपुर -शाहकुंड मुख्य पथ पर चपरी मोड़ के समीप अवस्थित एक मकान में शाहकुंड की ओर से आ रही बालू लदी ट्रक ने अनियंत्रित होकर टक्कर मार दिया। हालांकि घटना में गृहस्वामी बाल -बाल बच गये। लेकिन मकान पुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना को लेकर पिड़ित गृहस्वामी लखनलाल चौधरी ने बताया कि सोमवार की रात्रि वह सपरिवार खाना खाकर अपने घर में सो रहे थे। देर रात्री जोर की 

आवाज सुनकर नींद खुली तो देखा की एक बालु लदी ट्रक मकान में टक्कर मार दिया है। घटना स्थल से चालक व खलासी अपनी वाहन छोड़कर फरार हो गया। पिड़ित गृहस्वामी ने बताया कि घटना में मकान के बाहर बनाई गई कमरा पुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना में पचास हजार का नुकसान हुआ है। घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणो ने बताया कि चपरी मोड़ पर आये दिन छोटी व बड़ी दुर्घटना घटित होते रहती है। यह क्षेत्र का सबसे तीखा मोड़ है। ग्रामीणों ने उच्च अधिकारियों से मोड़ पर स्पीड ब्रेकर तथा सड़क के दोनो ओर गार्डवॉल लगाने की मांग किया है ताकि अनवरत हो रही दुर्घटना पर विराम लग सके।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें