Rewari News : टाटा मोटर्स शोरूम में सीएनजी की नई कार पंच सीएनजी लॉन्च हुई

रेवाड़ी के दिल्ली रोड स्थित टाटा मोटर्स शोरूम में सीएनजी पंच कार लॉन्च हुई। स्वामी उमा भारती पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल दीवान सिंह ने पर्दा उठा कर टाटा की नई कार लांच की।



रेवाड़ी में टाटा मोटर्स द्वारा आईसीएनजी रेंज की लॉन्चिंग शहर के दिल्ली रोड टाटा मोटर्स शोरुम पर स्वामी उमा भारती स्कूल के प्रिंसिपल दीवान सिंह द्वारा की गई। इस अवसर पर प्रीमियम मोटोकॉर्प प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर महेंद्र छाबड़ा, टाटा मोटर्स के सीनियर मैनेजर सिद्धांत वारसन्ये, जीएम चिराग सैनी आदि उपस्थित थे। वही प्रीमियम मोटोकॉर्प प्राइवेट लिमिटेड  के डायरेक्टर पूर्व ज़िला परमुख सतीश यादव ने नई रेंज की लांचिंग पर सभी को बधाई दी। 



इस अवसर पर महेंद्र छाबड़ा ने बताया की टाटा मोटर्स द्वारा एक के बाद एक नए मॉडल लॉन्च किए जा रहे हैं जो ख़ासतौर पर युवाओं की पहली पसंद बनते जा रहे हैं । इसके साथ टाटा मोटर्स की सभी कारे सुरक्षा के पैमानों पर खरा उतरते हुए ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग मिली है।



जिसके कारण आम लोगों की पहली पसंद बन गई है क्योंकि सभी अपने परिवार की सुरक्षा चाहते है और टाटा मोटर्स की कार लेकर स्वयं व अपने परिवार को सुरक्षित मान रहे है। इस अवसर पर सिद्धांत वारसन्ये ने बताया कि सुरक्षा के साथ साथ टाटा मोटर्स आई CNG कारें लॉन्च की ही जो सिलेंडर डिग्गी में नज़र आता था उसको दो सिलेंडरों में बाट कर डिक्की में सामान रखने के लिए भी ग्राहकों को सुविधा देने का काम किया है यह इस तरह की पहली आईसीएनजी रेंज है जो टाटा मोटर्स द्वारा ही प्रस्तुत की गई है इस लिए टाटा मोटर्स की आई CNG गाड़ियों की ओर लोगों का रुझान लगातार बढ़ रहा है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें