Bounsi News: डबल मर्डर मां-बेटी को मार कर फेंका, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 अभियुक्त को किया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। प्रखंड क्षेत्र के बंधुआकुरावा थाना अंतर्गत जोगिया मतवाला पहाड़ी और चंदन डैम के आउटलेट के पास मां बेटी डबल मर्डर के हत्यारे को घटना घटित होने के 12 घंटे के अंदर पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। मालूम हो कि 22 अगस्त को जोगिया मतवाला पहाड़ी के पास से जिंदगी और मौत से जूझती अवस्था में 7 वर्षीय बच्ची ऊमे खातून मिली थी। जिसका इलाज हेतु बौंसी रेफरल अस्पताल के बाद मायागंज रेफर कर दिया गया। लेकिन इलाज के क्रम में उसकी मृत्यु हो गई। बच्ची की स्थिति ठीक नहीं रहने के कारण बयान नहीं हो सका। बच्ची की पहचान के बाद पता चला कि उसकी मां रूबेला खातून भी गायब है। सूचना संकलन के उपरांत पाया गया की, दूसरी घटना, चंदन डैम के आसपास बच्ची की मां का शव पाया गया है। इस 



संबंध में बंधुआकुरवा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हत्याकांड के 2 अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार मृतिका रूबेला खातून के पति की मृत्यु 2015 में हो जाने के कारण एक ऑटो चालक के साथ श्यामबाजार में अपने बच्ची के साथ रह रही थी। करीब 4 साल साथ रहने के बाद ऑटो चालक इरशाद अंसारी यूपी में शादी करने की बात करने लगा। जिसका रूबेला खातून विरोध करने लगी, इसी विवाद को लेकर योजनाबद्ध तरीके से इरशाद अंसारी अपने दादा व अन्य के साथ मिलकर रूबेला खातून को चंदन डैम के पास गला दबाकर हत्या कर दिया गया। फिर रूबेला खातून की बच्ची उमे खातून को रस्सी से गले दबाकर मरा समझ कर जोगिया मतवाला के पास फेंक दिया। गिरफ्तार अपराधी कटोरिया थाना क्षेत्र के बसमत्ता निवासी इसराइल अंसारी के 22 वर्षीय पुत्र इरशाद अंसारी, और रोजन अंसारी उम्र 65 वर्ष को गिरफ्तार किया गया है, बताया जाता है कि,दोनों रिश्ता में दादा पोते हैं।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें