Bounsi News: लावारिस हालत में पुलिस ने एक बच्ची को किया बरामद, प्रथम दृष्टिया बच्ची लग रही थी देखने में मृत

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बंधुआकुरावा पुलिस के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर  लावारिस हालत में जंगल में पड़े चार वर्षीय बच्ची को बरामद किया गया है।  थाना के एसआई मैनेजर सिंह के प्रयास से बच्ची को नई जिंदगी देने का प्रयास किया गया। पुलिस को प्रथम दृष्टया देखने पर बच्ची मृत लग रही थी। बच्ची के गले में रस्सी का निशान देखने को मिला। क्यास लगाया जा रहा है कि, किसी के द्वारा रस्सी गले में लगाकर बच्ची को मारने की कोशिश की गई हो। थानाध्यक्ष मंटू कुमार को सूचना मिलने के बाद एसआइ मैनेजर सिंह काला ज़ोर से आगे तिवारी डी समीप जंगल में पहुंचे जहाँ बच्ची के शरीर पर सैकड़ों चींटियां रेंग रही थी। पुलिसकर्मी को लगा कि बच्चे की मौत हो गई है, लेकिन 

हिलाने पर बच्ची ने अपनी आंखें खोल दीं। जिसके बाद आनन फानन में उसे उठाकर रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया जहाँ ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर उत्तम कुमार के द्वारा इलाज के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है। डॉक्टर ने बताया कि संभवत आईसीयू में रहने के बाद बच्ची की जान बच सकती है। बच्ची की हालत अत्यंत गंभीर बताई जाती है। उधर, मानवता को शर्मसार कर देने वाली ऐसी घटना से ही क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। हालांकि बताया जाता है कि घटना क्षेत्र बंधवाकुरावा थाना का बॉर्डर इलाका है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है और बच्ची के परिजनों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें