Bounsi News: जमीन के एवज में पैसा लेने के बाद पैसा वापस मांगने पर मारपीट के मामले में हुई प्राथमिकी दर्ज

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। जमीन के एवज में पैसा लेने के बाद पैसा वापस मांगने पर मारपीट के मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। मामला बौंसी थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के दलिया गांव निवासी स्वर्गीय राजकुमार केडिया का पुत्र संदीप कुमार केडिया ने जमीन के एवज में पैसा लेने के बाद पैसा वापस मांगने के मामले में हुए मारपीट में बौसी थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। लिखित आवेदन में संदीप कुमार केडिया ने बताया है कि, संदीप कुमार केडिया और उसके भाई दिलीप कुमार केडिया के द्वारा जमीन का पैसा पूर्व में दलिया गांव निवासी स्वर्गीय सज्जन सर्राफ के पुत्र दिलीप कुमार सर्राफ को दिया गया था। जब पैसा वापस मांगने के लिए दिलीप कुमार सर्राफ के मेडिकल दुकान पर अपने भाई के साथ पहुंचा तो वहां पहले से मौजूद दिलीप कुमार सर्राफ, विमल सर्राफ, पिंटू सर्राफ, रौनक सर्राफ, मोनू सर्राफ, अश्विनी यादव एवं अन्य असामाजिक तत्वों द्वारा दोनों भाइयों को गाली गलौज एवं मारपीट करने लगा। मारपीट के क्रम में पिंटू सर्राफ ने 


गले से एक भर सोने का चैन, हाथ की घड़ी, सोने की अंगूठी तथा भाई दिलीप केडिया के गले से रौनक सर्राफ ने सोने का चैन एवं पॉकेट से नगद ₹5000 कुल मिलाकर लगभग ₹200000 छीन लिया। कौतूहल होने पर आसपास के ग्रामीण जुट गए एवं मारपीट में मार खाने से बचाया। जिस बाबत बौंसी थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। वहीं दूसरी ओर दिलीप कुमार सराफ ने दुकान पर आकर मारपीट कर सामान छिनने के मामले में बौंसी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। लिखित आवेदन में बताया गया है कि, मैं अपने चेंबर में बैठा था। करीब 8:45 पर दलिया गांव निवासी स्वर्गीय राजकुमार केडिया का पुत्र संदीप केडिया और दिलीप केडिया मेरे चेंबर में घुसकर मारपीट गाली-गलौज तथा दोनों मिलकर लात घुसा, थप्पड़ से मारने लगा और लगातार जान से मारने की धमकी देता रहा। मारपीट के क्रम में मेरे गल्ले से 50,000 नगद तथा सोने का चैन छीन लिया। साथ ही यह भी बताया कि, इसके साथ में करीब 20 से 25 लोग जो कि असामाजिक तत्व के लोग आए थे जो जान से मारने को बोल रहे थे। जिस बाबत आवेदन देकर बौसी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें