Bounsi News: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक हुए जख्मी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी हंसडीहा मुख्य मार्ग पर स्थित कुड़रो मोर के समीप सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना सोमवार की है। मिली जानकारी के अनुसार श्रावण मास की अंतिम सोमवारी को बासुकीनाथ धाम से पूजा कर भागलपुर के मोदीनगर निवासी मुन्ना साह का 22 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार साह एवं स्वर्गीय प्रदीप साह का 24 वर्षीय पुत्र श्रवण कुमार घर वापस लौट रहे थे। बताया जाता है कि, कुड़रो मोर समीप भागलपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को सामने से ठोकर मार दी। जिसके 


उपरांत दोनों युवक सड़क किनारे गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना में बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलने के बाद बौंसी थाना के एसआई कमलेश कुमार के द्वारा दोनों जख्मी युवक को उठाकर रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ उत्तम कुमार के द्वारा उपचार के बाद गंभीर रूप से जख्मी शिवम कुमार साह को बेहतर उपचार के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया। जबकि दूसरे युवक को उपचार के उपरांत घर भेज दिया गया।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें