Bounsi News: अगलगी की घटना में लाखों की संपत्ति जलकर हुई राख पीड़ित ने की मुआवजे की मांग

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। अगलगी की घटना में लाखों की संपत्ति जलकर राख हो जाने का मामला सामने आया है। घटना बुधवार देर रात की है। मिल जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के राजदह गांव में अगलगी की घटना में बाबूराम टुडू का घर जलकर राख हो गया। बताया जाता है कि, इस अगलगी की घटना से लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई। बताया जाता है की, रात्रि में सभी लोग घर में सोए हुए थे। इसी दौरान स्वर्गीय दुर्गा टुडू के पुत्र बाबूराम टुडू के घर में अचानक आग लग गई। हालांकि आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया। आग लगने की गर्मी 


महसूस होने पर सभी लोगों ने घर से भाग कर अपनी जान बचाई। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। अगलगी की घटना में पीड़ित परिवार का घर में रखा राशन, बर्तन, कपड़ा, कागजात एवं अन्य सामग्री के साथ नगद ₹12000 और चांदी के करीब 10 भर के जेवरात जलकर राख हो गए। पीड़ित परिवार ने अंचलाधिकारी से आवेदन देकर आपदा के तहत मिलने वाली सहायता राशि की मांग की है। अंचलाधिकारी ने बताया कि, मामले की पड़ताल कराई जा रही है। सहायता राशि दिलाने का कार्य किया जाएगा।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें