Chandan News: कांड संख्या 38/23 अभियुक्त चांदन पुलिस ने किया गिरफ्तार भेजा जेल

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। पुलिस ने  आनंदपुर ओपी थाना कांड संख्या 38/ 23 के आरोपी को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई करते हुए गुरुवार को बांका जेल भेज दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पाण्डेयडीह लाहाबन पथ के नावाडीह गाँव के समीप बुधवार की रात करीब 1 बजे संदेहास्पद स्थिति मे सड़क किनारे खड़े एक युवक के खिलाफ भा द वि की धारा 109 के तहत कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष नसीम खान ने अनुमंडलाधिकारी के न्यायालय मे भेज दिया। जिसकी पहचान  आनंदपुर ओपी क्षेत्र की चंपातरी गांव निवासी रतन यादव पिता बेंगू यादव के रूप में की गई है। विस्तृत जानकारी के अनुसार चांदन थानाध्यक्ष द्वारा रात्रि गस्ती के दौरान नावाडीह गाँव के समीप सड़क किनारे 

खड़े युवक से पूछताछ के दौरान अपना नाम पता सही नहीं बताने को लेकर संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर सघन पूछताछ की गई।बताया जाता है कि युवक ने अपनी बाइक को पाण्डेयडीह मोड़ के समीप खड़ा कर दिया था, और नावाडीह के समीप सड़क किनारे खड़ा था। युवक द्वारा आधी रात को आनंदपुर ओपी थाना क्षेत्र से आकर नावाडीह गाँव के समीप खड़े होने का कोई ठोस कारण नहीं बता पाने की स्थिति मे उसे आवश्यक कार्रवाई हेतु अनुमंडल पदाधिकारी के न्यायालय में भेज दिया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार युवक आनंदपुर ओपी थाना में 22 फरवरी 2023 को कांड संख्या 38/23 का अभियुक्त है। जो भारत फाइनेंस प्राइवेट कंपनी का मोबाइल टैब एवं नगदी लूटपाट में सन लिप्त अभियुक्त है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें