Chandan News: वार्ड क्रियान्वयन समिति की बैठक

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। अपर मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी सह जिला पंचायत राज्य प्राधिकारी की अध्यक्षता में ग्राम पंचायत दक्षिणी बारने के सभी ग्राम पंचायत सदस्य के द्वारा ग्राम पंचायत मुखिया तुलसी रजक के साथ आपसी समन्वय स्थापित नहीं होने के कारण दिनांक 19 अगस्त 2023 शनिवार के लिए गए निर्णय के आलोक में दिनांक 26 अगस्त को दक्षिणी बारने पंचायत भवन परिसर में मुखिया तुलसी रजक की अध्यक्षता में पंचायत के सभी वार्ड सदस्य के साथ वार्ड क्रियान्वयन समिति का बैठक आहुत की गई। बैठक में वर्ष 2021-22-23 से संबंधित वार्ड क्रियान्वयन का हंगामेदार चर्चा किया। साथ ही साथ मुखिया द्वारा दो वर्ष के दौरान किए गए वार्ड क्रियान्वयन का लेखा जोखा पुस्तिका 


का अवलोकन किया गया। जिसे पंचायत सचिव कल्याण सिंह ने सभी पंचायत सदस्य के बीच रखकर सुचारू ढंग से वार्ड क्रियान्वयन कार्य करने का निर्देशित किया। बैठक में विचाराधीन मुद्दे गत बैठक की संतुष्टि 15वें वित्त आयोग से संचालित योजनाएं सिस्टम राज्य वित्त आयोग से संचालित योजनाएं मुख्यमंत्री सोलर लाइट योजना ग्राम पंचायत में आपसी समन्वय  एवं अन्याय से संबंधित मुद्दे पर चर्चा किया गया। वहीं इस महत्वपूर्ण बैठक में वार्ड क्रियान्वयन समिति सदस्य द्वारा सोलर स्ट्रीट लाइट लगवाने पर सहमति जताते हुए बैठक को सम्पन्न किया। बैठक में मुख्य रूप से दक्षिणी बारने पंचायत के मुखिया तुलसी रजक,पंचायत सचिव कल्याण सिंह,डाटा एंट्री ऑपरेटर आदि एवं पंचायत समिति सदस्य छोटेलाल भगत उप मुखिया सुजीत रामानी एवं वार्ड सदस्य मौजूद थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें