Chandan News: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चान्दन परिसर के बाहर ब्रैकेटिंग निर्माण का मिला आश्वासन

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। जिलाधिकारी बांका के निर्देश पर दक्षिणी चांदन क्षेत्र संख्या 21 की जिला पार्षद सदस्या शारदा देवी पति दक्षिणी बार ने पंचायत की मुखिया तुलसी रजक गुरुवार 17 जुलाई को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांदन अस्पताल पहुंचकर प्रभारी चिकित्सक डॉ एके सिन्हा व स्वास्थ्य प्रबंधक परशुराम सिंह से वार्तालाप कर अस्पताल परिसर के बाहर संकरी रोड का चौड़ीकरण एवं ब्रैकेटिंग लगाने का आश्वासन दिया गया। जबकि अस्पताल की सौंदर्य करण एवं जीर्णोद्धार में जिलाधिकारी अंशुल कुमार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। लेकिन अस्पताल के बाहर बने मनरेगा विभाग की ओर से पोखर से अस्पताल को दूषित कर रखा है जिसे लेकर जिला अधिकारी के द्वारा मनरेगा 

विभाग चांदन को निर्देश दिया गया था कि अस्पताल के बाहर पोखर से सटे ब्रैकेटिंग लगा देना है बावजूद मनरेगा विभाग के उदासीनता के कारण आज तक अस्पताल के बाहर ब्रीकेटिंग या सड़क चौड़ी नहीं बन पाई है जिससे आए दिन दुर्घटना होने की संभावना बनी होती है। जिसे देखते हुए जिला अधिकारी के निर्देश पर चान्दन की जिला परिषद शारदा देवी पति सह मुखिया तुलसी रजक यह कार्य पूर्ण करने का निर्देश दिया। जिसे लेकर मुखिया तुलसी रजक ने अस्पताल परिसर पहुंचकर अस्पताल प्रबंधन को अस्वस्थ करते हुए कार्य पूर्ण करने का आश्वासन दिया। वही जिला पार्षद प्रतिनिधि तुलसी रजक ने बताया कि जिला पार्षद कस के 15वीं वित्त योजना से चान्दन अस्पताल के बाहर ब्रैकेटिंग एवं चौड़ीकरण व अस्पताल परिसर के बाहर भव्य गेट निर्माण अति शीघ्र कर दिया जाएगा।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें