Chandan News: प्लस टू प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय भैरोगंज में हर्षोल्लास के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर प्लस टू प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय भैरोगंज के प्रिंसिपल अशोक कुमार यादव के द्वारा 77 वां स्वतंत्रता दिवस बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया। इस मौके पर विद्यालय के बच्चों द्वारा राष्ट्रीय गान प्रस्तुत कर देश प्रेमियों को खुब रीझाया। वहीं झंडारोहण कार्यक्रम के पूर्व आनंदपुर ओपी पुलिस बल द्वारा झंडे को सलामी देकर सम्मानित किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि आनंदपुर ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार एवं इनके अर्धांगिनी कंचनमाला चांदन वीडियो राकेश कुमार, कटोरिया पूर्व विधायक सोनेलाल हेंब्रम दक्षिणी बारने पंचायत के पूर्व मुखिया अशर्फी यादव सुरेश यादव,चांदवारी पंचायत के पूर्व मुखिया शैहेद्र दास,सरपंच हरीश ठाकुर विद्यालय के पूर्व लिपिक सुरेंद्र यादव आदि गणमान्य लोग 

शामिल थे। वहीं इस समारोह के दौरान विद्यालय के बच्चों द्वारा परिक्षा में बेहतर परिणाम लाने वाले छात्र छात्राओं को कटोरिया के पूर्व विधायक सोनेलाल हेंब्रम की ओर से सम्मानित भी किया गया। साथ साथ इस मौके पर विद्यालय परिवार को पुस्तक और कलम देकर सम्मानित किया गया।इस कार्यक्रम को संचालित विद्यालय की शिक्षिका सविता कुमारी कर रही थी। इस अवसर पर चांदन वीडियो राकेश कुमार, आनंदपुर ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार ने बच्चों को संबोधित करते गुड टच व वेड टच का परिभाषा बताते हुए संकल्प लिया कि स्कूल आते-जाते बच्चियों के साथ यदि किसी असामाजिक तत्व के लोगों द्वारा छेड़छाड़ करने की घटना सामने आती है तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा बच्चों के अभिभावकों से अपील करते हुए कहा कि बच्चों की भविष्य के लिए शिक्षा बहुत जरूरी है। निष्पक्ष भाव से बच्चों को स्कूल भेजें, जिससे बच्चे का भविष्य उज्जवल बने और विद्यालय के साथ-साथ जिला का नाम रोशन कर सकें। मौके पर शिक्षक शिक्षिका के साथ सैकड़ों विद्यालय के छात्र-छात्राएं मौजूद थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें