Chandan News: चांदन प्रखंड में चोरी का घटना पर अंकुश लगाने में प्रशासन विफल

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन प्रखंड क्षेत्र में इन दिनों चोरों का तांडव से आम लोगों के साथ-साथ सरकारी तंत्र चोरी होने से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। चोरी की घटना इस प्रकार देखी जा रही है कि कहीं घर में सेंध मार कर लाखों रुपए की नगदी समेत आभूषण खस्सी आदि तो कहीं पेयजल के लिए लगाए गए समरसेबल व मोटर चोरी हो रही है। लेकिन  पुलिस प्रशासन सिर्फ दारू और बालू के पिछे पड़े हुए हैं। बता दें कि आज से कुछ दिन पूर्व चान्दन बाजार जाने माने पीडीएस दुकानदार के घर 4-5 की संख्या में अज्ञात चोर द्वारा घर में रखें खस्सी व अन्य सामान चुराकर ले गया था जो  सीसी कमरे में कैद हो गया था।लेकिन आज तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। तब तक दूसरी घटना सामने आ गई है। बताया जा रहा है कि चांदन प्रखंड के देवघर चान्दन मुख्य मार्ग के सिलजोरी मोड अवस्थित दो घरों में शुक्रवार को देर रात्रि अज्ञात चोरों ने घर में सेंध मार कर सबसे पहले संजय यादव के दुकान से 10 


10 हजार रुपए का दो पाठा बीस भर चांदी का जेवर एवं कपड़ा चोरी कर ले गई है। वहीं दूसरे घर सूचित यादव के घर की दीवार फांद घर में प्रवेश कर ₹15000 की बकरी पाठा एवं इलाज के लिए रखे गए ₹10000 नगदी के साथ-साथ जेवर कीमती बर्तन अज्ञात चोरों ने चोरी कर हाथ साफ कर लिया है। जिसे लेकर पीड़ित दुकानदार ने चंदन थाना मैं अज्ञात चोरों के विरुद्ध लिखित आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। वही दूसरी और कुसुम जोरी पंचायत के वार्ड नंबर 6 लेटवा गांव में बने जल मीनार का समरसेबल चोरी करने में महीना दिन भी नहीं बिता की दूसरी घटना कुसुम जोड़ी पंचायत के निर्माणाधीन पैक्स भवन परिसर में लगाए गए समरसेबल शुक्रवार की देर रात अज्ञात चोरों ने चोरी अंजाम देकर लोगों का नींद उड़ा रखा है। अब देखना है कि चान्दन थाना एवं आनंदपुर थाना पुलिस अज्ञात चोर के विरुद्ध किस प्रकार कार्रवाई कर पाते हैं।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें