Chandan News: अज्ञात अपराधियों ने दिनदहाड़े टेंपो चालक को मारकर उतारा मौत के घाट, मची सनसनी

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। जिले के आनंदपुर थाना क्षेत्र के पूर्वी कट सकरा पंचायत अंतर्गत अज्ञात आरोपियों ने एक टेंपो चालक को मारकर मौत के घाट उतार दिया. टेंपो चालक की पहचान आनंदपुर थाना क्षेत्र भादरिया गांव निवासी शामू यादव के 40 वर्षीय पुत्र गोपाल यादव के रूप में की जा रही है. मृतक युवक भाड़े का टेंपो चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर किसी अज्ञात अपराधी ने दिनदहाड़े अज्ञात कारणों से उक्त जगह मारकर मौत के घाट उतार दिया. आसपास लोगों की जब इसकी जानकारी हुई तब मौके पर लोगों की 



भीड़ जमा हो गई. और तुरंत इसकी जानकारी परिजन सहित आनंदपुर ओपी पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही आनंदपुर ओपी थानाध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया. घटनास्थल पर पुलिस ने एक टेंपो JH17U 3037 बरामद किया है. परिजन को जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया है. पुलिस हत्याकांड के हर बिंदु पर बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है, ताकि अपराधी को जल्द दबोचा जा सके.

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें