Dhoraiya news:- चांदपुर गांव से मवेशी चोरी कर भाग रहे एक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा, किया पुलिस के हवालें। एक अन्य चोर हुआ फरार?

 








ग्राम समाचार, चांदपुर:- चांदपुर गांव से मवेशी चोरी कर भाग रहे एक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा, किया पुलिस के हवालें। एक अन्य चोर हुआ फरार। जानकारी के मुताबिक बताया गया कि धोरैया थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव से मवेशी चोरी कर भाग रहे  मवेशी चोर को ग्रामीणों ने पकड़ कर धोरैया थाना के हवाले कर दिया। वही उनके साथी उसी गांव के ही समसेर लईया भागने में सफल रहा। इसी को लेकर पीड़ित पशुपालक सुनैना देवी ने धोरैया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। वहीं प्रथिमिकी में कहा है कि गत 23 अगस्त की रात्रि को जब गाय को दरवाजे के अंदर करने गए तो देखा कि गाय गायब है। बहुत खोज बिन करने पर गाय का पता नही चल पाया। इसी दौरान रात्रि के 10:30 बजे श्रीपाथर नहर चौक के पास गाय के साथ दो व्यक्ति को गाय के साथ देख कर शोर मचाने के क्रम में ग्रामीणों ने करण कुमार मण्डल को पकड़ कर खूब धुनाई कर दिया। उसके बाद ग्रामीणों ने धोरैया थाना को सूचित किया गया। वही धोरैया थाना पुलिस मौके पर आकर एक मवेशी चोर करण कुमार मंडल को पकड़ कर थाना लाया गया। जबकि उनका साथी समसेर लईया अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। वहीं धोरैया थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि प्रथिमिकी दर्ज करने के बाद उस मवेशी चोर को न्यायिक हिरासत बांका जेल भेज दिया गया।

संवादाता:- अजय आर्यन, ग्राम समाचार, धोरैया, बांका।


Share on Google Plus

Editor - अजय आर्यन

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें