Katoria News: कांवरियों के आड़ में स्कॉर्पियो से भारी मात्रा में शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

ग्राम समाचार,कटोरिया,बांका। बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब तस्कर व शराब कारोबारी शराब की खेप पहुंचने के लिए प्रतिदिन अलग-अलग तरीके का हथकंडे अपना कर शराब की खेप पहुंचने में बांका पुलिस को आंखों में धूल झोंक रखी है। ताजा मामला बांका जिले की कटोरिया थाना की है जहां बुधवार 23 अगस्त को देवघर कटोरिया मुख्य मार्ग के जमुआ मोड़ के समीप से  कांवरिया बम का झंडा लगाये एक स्कॉर्पियो वाहन समेत करीब 20 पेटी रॉयल स्टैग के कंपनी के विदेशी शराब जप्त की गई । साथ ही एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। इस आशय की जानकारी देते हुए कटोरिया थाना अध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी की देवघर 

की ओर से कांवरियों के आड़ में एक स्कॉर्पियो वाहन से शराब ले जाया जा रहा है। जिसकी सूचना पर कटोरिया पुलिस द्वारा मोर्चाबंदी कर त्वरित कार्रवाई की गई। जिसमें भारी मात्रा में शराब के साथ प्रयुक्त वाहन समेत एक तस्कर गिरफ्तार किया गया है। वहीं शराब तस्करी में शामिल अन्य दो अभियुक्त पुलिस को आंखों में धूल झोंक कर भागने में कामयाब हो गई। जिसे लेकर थाना अध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय ने बताया कि गिरफ्तार शराब तस्कर के विरुद्ध मध्य निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई करते हुए गुरुवार को जेल भेज दिया जाएगा साथ ही साथ तस्करी में शामिल के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें