Mahagama News : युवाओं से संपर्क कर जनसभा में आने की अपील


ग्राम समाचार, महागामा (गोड्डा,झारखंड)। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश का समिति सदस्य अमित कुमार ने महागामा विधानसभा के विभिन्न गांव में घूम कर आगामी 18 अगस्त को होने वाले जनसभा में सम्मिलित होने के लिए आग्रह किया।

 ज्ञात हो कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी का 17 अगस्त 2023 से सिद्धो - कान्हो की धरती भोगनाडीह से संकल्प यात्रा प्रारंभ हुई है, जो कि झारखंड के 81 विधानसभा में  घूमकर विधानसभा स्तरीय जनसभा को संबोधित करेंगी।  

इस निमित्त संबंधित कार्यक्रम  आगामी 18 अगस्त 2023 को महागामा विधानसभा स्तरीय बसवा चौक पर जनसभा होना सुनिश्चित हुआ है । 

इस दौरान अमित कुमार ने बताया कि वर्तमान सरकार पूरी तरह से विफल सफल हो चुकी है , इनकी  नेतृत्व में भ्रष्टाचारी और अपराधियों का मनोबल बढ़ा है। यह सरकार युवा विरोधी सरकार है । 

उन्होंने कहा कि महागामा विधानसभा की भी बात करें तो पूर्व विधायक  अशोक कुमार  के कार्यकाल में जो विकास कार्य हो रहे थे , वह रुक चुका है। 

वर्तमान में माननीय विधायक महोदया सिर्फ बयानबाजी और राजनीति कर सकती है, विकास के नाम पर नगण्य है। आज जनता कोई भी  समस्याओं के लिए स्वयं पर  निर्भर हैं।

- ग्राम समाचार, महागामा ब्यूरो रिपोर्ट।

Share on Google Plus

Editor - न्यूज डेस्क, नई दिल्ली.

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें