Mahagama News - महागामा ज्वेलरी दुकानों में हुई डकैती कांड में दो अपराधी गिरफ्तार एक की मौत

ग्राम समाचार महागामा  (गोड्डा)। शनिवार को महागामा थाना क्षेत्र के महागामा बाजार स्थित अजय जयसवाल के घर स्थित सोना चांदी के दुकान में अज्ञात नकाबपोश बदमासों ने पिस्तौल का भय दिखाकर लूटपाट की घटना में पुलिस एवं ग्रामीणों की ततपरता से  दो अपराधी की गिरफ्तारी की गई जबकि तीसरा  अपराधी के भागने के क्रम में नहर में डूबने से मौत होने की बात एस डीपीओ  शिव शंकर तिवारी ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी।


उन्होंने बताया कि  घटना में शामिल  1, मुकेश कुमार गोंड उम्र 33 वर्ष  पिता जीतू गोंड 2 उदय गोंड उम्र 30 वर्ष, (दोनो आपस में भाई हैं) पिता - स्वर्गीय जीतू गोंड,  पुरानी साहिबगंज, नगर थाना क्षेत्र साहिबगंज, के रहने वाले हैं। दोनो को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीसरे अपराधी के भागने के क्रम में  पानी में डूबने से मौत हो गई जबकि चौथा अपराधी भी भागने के क्रम में पानी में कूदा था, वह तैर कर पानी से बाहर निकल गया और भागने में सफल रहा। 

 वहीं फिलहाल तीन अपराधी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। जिनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापा मारी कर रही है। वे भी जल्द ही पुलिस के शिकंजे में होगें।


पकड़े गए अपराधियो से  लूटा गया सोना चांदी के आभूषण एवं 17हजार 600 नगद, दो मोटर सायकिल 2 देशी कट्टा  8 जिंदा कारतूस  एवं एक चाकू तथा एक फायर किया हुआ खोखा बरामद  किया है। उन्होंने बताया कि उक्त छापामारी दल में  शामिल पदाधिकारी एवं कर्मियों को  सम्मानित किया जाएगा।

विडिओ-1


विडिओ -2



 - ब्यूरो रिपोर्ट,ग्राम समाचार, महागामा(गोड्डा)।

Share on Google Plus

Editor - न्यूज डेस्क, नई दिल्ली.

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें