Panjwara News: दो बोतल विदेशी शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। शराबियो के धरपकड़ को लेकर चलाए गए जाँच अभियान में रविवार रात को झारखंड के गोड्डा जिला की तरफ से  शराब का सेवन कर लौट रहे दो युवकों को पंजवारा थाना पुलिस ने दो बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को रात्रि गश्ती के दौरान थाना पुलिस झारखंड सीमा से लगने वाले माराटीकर गोविंदपुर ग्रामीण पथ पर जाँच अभियान चला रही थी।इस दौरान  झारखंड के गोड्डा जिला की ओर से एक बाइक पर सवार दो युवकों को पुलिस ने माराटीकर 

गांव के समीप रुकने का इशारा किया लेकिन दोनों भागने लगे।इस दौरान पुलिस वालों ने दोनों युवकों को धर दबोचा। दोनों शराब के नशे में धुत थे एवं जांच के क्रम में दोनों के पास से कुल दो बोतल विदेशी शराब बरामद हुए।जिसमें भागदौड़ के क्रम में एक बोतल विदेशी शराब टूट गया।गिरफ्तार युवकों की पहचान भागलपुर के ईशाकचक थाना क्षेत्र के भीखनपुर आनंदबाग के दीपक कुमार मिश्रा एवं कोतवाली थाना क्षेत्र के चुनिहारी टोला के राहुल कुमार साह के रूप में हुई है। शराब तस्करी में प्रयुक्त बाइक को जब्त करते हुए गिरफ्तार युवकों के विरुद्ध केस दर्ज कर पुलिस अभिरक्षा में न्यायिक हिरासत में बांका  भेज दिया गया।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें