Rewari News : डीसी एवं जिलाधीश ने सावधानी बरतने के साथ जिले में धारा 144 हटाने के आदेश जारी किए



रेवाड़ी जिलाधीश एवं डीसी मोहम्मद इमरान रजा ने गत 31 जुलाई को नूंह जिला में हुए सांप्रदायिक तनाव के मद्देनजर रेवाड़ी जिला में लगाई गई धारा 144 को अब हालात सामान्य होने पर हटाने के आदेश जारी किए हैं। जिलाधीश द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि 31 जुलाई को नूंह जिला में हुए सांप्रदायिक तनाव के मद्देनजर रेवाड़ी जिला में सार्वजनिक शांति, व्यवस्था और सुरक्षा के रखरखाव को सुनिश्चित करने के लिए धारा 144 लागू करने के आदेश दिए थे। ऐसे में अब, वर्तमान स्थिति के सावधानीपूर्वक मूल्यांकन के बाद और विभिन्न एजेंसियों से प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर, यह देखा गया है कि जिला रेवाड़ी में स्थिति सामान्य हो गई है और अब जिला में सीआरपीसी की धारा 144 के तहत लगाए गए प्रतिबंधों को जारी रखने की कोई आवश्यकता नहीं है। 



जारी आदेश में सभी नागरिकों को सलाह दी गयी है कि वे सावधानी बरतें और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत अधिकारियों को दें। प्रशासन जिलावासियों की सुरक्षा और भलाई सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है, और शांति भंग करने के किसी भी प्रयास या सांप्रदायिक सद्भाव को खतरे में डालने वाले कृत्यों से पूरी सख्ती से निपटा जाएगा।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें