Rewari News : पूर्व विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास ने नूह हिंसा मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की



हरियाणा के नूह जिले में हुई सांप्रदायिक हिंसा के बाद बयानबाजी का दौर तेज हुआ। रेवाड़ी से पूर्व विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर घटना की निंदा की। सरकार से भारी सुरक्षा के बीच दोबारा यात्रा निकालने की मांग की। हरियाणा के नूंह में बृज मंडल शोभायात्रा के दौरान हुई हिंसा के बाद बयानबाजी का दौर जारी है। भारतीय जनता पार्टी के भीतर ही कलह शुरू हो गई है। रेवाड़ी से बीजेपी के पूर्व विधायक रहे रणधीर सिंह कापड़ीवास ने केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह के बयान को लेकर तीखा हमला बोला है साथ ही रणधीर सिंह कापडीवास ने मांग की है कि दंगों के बाद ब्रजमंडल शोभा यात्रा खंडित हो गई है इसलिए इसे दोबारा भारी पुलिस सुरक्षा के बीच नलहड़ मंदिर तक निकालकर पूरी कराई जाए। कापड़ीवास ने कहा कि राव इन्द्रजीत सिंह का दिमाग खिसक गया है। पार्टी दिमाग का इलाज कराएं वरना बड़ा नुकसान भी हो सकता है। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के बयान से असली व नकली बीजेपी का फर्क साफ दिखता है। कापड़ीवास ने राव इन्द्रजीत सिंह से सवाल भी किया कि वे बताएं हिंदू संगठनों के हथियारों से किसको हानि पहुंची?




आपको बता दें कि नूंह में 31 जुलाई को निकाली जा रही ब्रडमंडल यात्रा पर पथराव के बाद काफी हिंसा हुई थी। इसके बाद गुरुग्राम से सांसद और केन्द्र में राज्यमंत्री राव इन्द्रजीत सिंह ने बयान दिया था कि नूंह की घटना में धार्मिक संगठनों के पास भी हथियार थे। इसके बाद से ही उनकी ही पार्टी के नेता उन पर लगातार निशाना साध रहे है। कुछ दिन पहले पर्यटन निगम के चेयमैन अरविंद यादव ने भी उनके बयान की निंदा की थी। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें