Rewari News : गांव खड़गवास में सामाजिक सद्भावना, समरसता एवं भाईचारे के लिए बैठक हुई

    

खडगवास गांव में सरपंच बलराम एवम समाज सेवी सुबेदार विक्रम सिंह की अगुवाई में गांव की सार्वजनिक सुरक्षा के लिए आयोजित गांववासियों की बैठक महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए।       


               

गांव खडगवास में सरपंच बलराम एवम समाजसेवी सुबेदार विक्रम सिंह की अगुवाई में खडगवास गांव के समस्त प्रबुद्ध लोगों की महवपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में दक्षिण हरियाणा में घटित  हुई असामाजिक घटना की एक स्वर में निंदा करते हुए दोनो समुदायो से वर्षो से चली आ रही सामाजिक सदभावना, समरसता एवम आपसी भाईचारे के साथ क्षेत्र में शांति बनाए रखने की अपील की।                                      

बैठक में सरपंच बलराम एवम सुबेदार विक्रम सिंह ने गांव खडगवास में कुछ समय पूर्व हुई गांव वालो की संपत्तियों की चोरी ,पशु पालन चोरी एवम छोटी - मोटी आपसी झगड़ो की घटनाओं की समीक्षा करते हुए यह सर्वसम्मति से सार्वजनिक रूप से निर्णय लिया गया कि गांव में किसी अनजान बाहरी व्यक्ति द्वारा यदि किसी घरेलू वस्तुओ को बेचने के लिए,गांव के पशुओं की खरीद फरोख्त के लिए या किसी अन्य कार्य से गांव में फेरी लगाने वाले व्यक्तियों पर सख्ती से पाबंदी लगाई जाएगी।यदि आवश्यक हुआ तो एक प्रक्रिया के अंतर्गत व्यक्ति की पूर्ण जांच पड़ताल कर गांव के सरपंच साहब से इन कार्यों के लिए गांव में  फेरी लगाने हेतु  लिखित में अनुमति के पश्चात ही फेरी लगाने की सहमति दी जा सकेगी ताकि गांव खडगवास में हर तरह की सुरक्षा को पुख्ता किया जा सके। इस बैठक में गांव के समस्त प्रबुद्ध वर्ग के ग्रामवासी उपस्थित रहे।                                           

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें