Rewari News : अमित स्वामी ने नूह जिले में हुई सांप्रदायिक घटना की निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

यंग मेंस एसोसिएशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं एशियन बॉडीबिल्डिंग एवं फिजिक्स स्पोर्ट्स फेडरेशन के महानिदेशक अमित स्वामी ने नूह जिले में हुई सांप्रदायिक हिंसा पर दुख व्यक्त करते हुए इसकी कड़े शब्दों में निंदा की है और आमजन विशेषकर युवाओं से अपील की है कि हम सभी एक दूसरे के धर्मों का सम्मान करें और भाईचारा बनाकर रखें। अमित स्वामी ने कहा कि देश में धार्मिक भावनाएं भड़काने वाले एवं जातिवाद का जहर घोलने वाले लोग कभी देशभक्त नहीं हो सकते। 



उन्होंने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि ऐसी गतिविधियां एक सभ्य समाज में कदापि बर्दाश्त नहीं की जाएगी इसलिए ऐसे देशद्रोह और अपराधिक किस्म के लोगो पर अंकुश लगाने के लिए हमें संगठित होकर पुलिस प्रशासन का सहयोग करना होगा। उन्होंने सरकार और प्रशासन से मांग करते हुए कहा है कि जिस प्रकार निर्दोष लोगों पर हमला कर राष्ट्रीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का काम किया गया है ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें