Rewari News : सब्जी मंडी के एक आढ़ती के साथ लूटपाट करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

रेवाड़ी में व्यापारी को लूटने वाले आरोपी गिरफ्तार। कई दिनों से कर रहे थे रैकी। मौका मिलते ही कैश वाला बैग छीनकर भागे बदमाश। डीएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया पूरे मामले का खुलासा।




रेवाड़ी शहर में दो दिन पहले व्यापारी को लूटने वाले दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। दोनों ने कई दिनों तक व्यापारी की रैकी की थी। उसके बाद मौका पाकर सुबह सवेरे व्यापारी को भाड़ावास रेलवे फाटक के पास दबोच लिया और कैश वाला थैला छीनकर फरार हो गए। CIA-1 की टीम ने वारदात के बाद दोनों बदमाशों का पता लगाया और मंगलवार को दोनों को धर दबोचा। दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। मंगलवार को डीएसपी संजीव बल्हारा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले का खुलासा किया।

जानकारी के अनुसार हंसनगर निवासी पंकज सैनी की नई सब्जी मंडी में आढ़त की दुकान है। 6 अगस्त को पंकज सैनी अपनी आढ़त से वापस बाइक पर घर जा रहे थे। इसी दौरान भाड़ावास रेलवे फाटक के पास पहले से घात लगाए बैठे 2 नकाबपोश बदमाशों ने प्लास्टिक के पाइप से पंकज पर वार किया और उसे नीचे गिराकर कैश वाला थैला छीनकर फरार हो गए थे। सेक्टर-3 चौकी पुलिस ने इस मामले में लूट का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की थी।



DSP संजीव बल्हारा ने बताया कि वारदात के बाद सेक्टर-3 चौकी में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का केस दर्ज किया गया था। एसपी दीपक सहारण ने मामले की जांच सीआईए-1 को सौंपी थी। सीआईए की टीम ने तमाम सीसीटीवी फुटेज व अन्य सबूत जुटाए और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल दोनों आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड का पता नहीं चल पाया है। उन्हें आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान लूटी हुई 30 हजार की नकदी के अलावा अन्य चीजें बरामद की जाएगी। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें