Rewari News : गांव बखापुर में स्वतंत्रता सेनानी अमरसिंह को श्रद्धांजलि दी



बावल विधान सभा के गाँव बखापुर निवासी स्वतंत्रता सेनानी अमरसिंह ने देश की आज़ादी में अहम भूमिका निभायी थी आज उनकी धर्मपत्नी श्रीमती भगवती देवी दुनिया को अलविदा कह गई। उनके निधन पर शोक व्यक्त करने पहुँचे पूर्व मंत्री डॉक्टर एमएल रंगा ने अपने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि हम अपने स्वतंत्रता सेनानियों को कभी नहीं भूल सकते जिन्होंने देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी। आज हम स्वतंत्रता सेनानियों और शहीदों की बदौलत ही आज़ादी की खुली हवा में साँस ले रही है। 



डॉक्टर रंगा ने कहा कि स्वतंत्रता सैनानी और उनकी धर्मपत्नी दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके तीन पुत्रों सहित 24 लोगो का परिवार हमेशा समाजसेवा में आगे बढ़ कर काम करता है।  हम सभी क्षेत्रवासी स्वतंत्रता सैनानी के परिवार के साथ इस दुख की घड़ी में साथ खड़े हैं । इस अवसर पर उनके साथ पंजाबी सभा के प्रधान एवं कांग्रेसी नेता महेंद्र छाबड़ा ने भी स्वतंत्रता सेनानी की धर्मपत्नी को श्रद्धांजलि  देते हुए कहा की स्वतंत्रता सेनानी अमरसिंह जी का परिवार भी उनके बताए मार्ग पर चल कर समाज सेवा में लगा रहता है। इस अवसर पर स्वतंत्रता सेनानी के पुत्र जगन सिंह, रमेश और सत्तन कसाना सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें