Banka News: 20 वर्षीय युवक ने गले में फंदा डाल की आत्महत्या,परिजनों में मचा कोहराम

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। 20 वर्षीय युवक के द्वारा गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के फुल्लीडुमर सीमा क्षेत्र अंतर्गत शंभूगंज प्रखंड के जोगिया गांव में 20 वर्षीय युवक सीलिंग पंखे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। बताया जाता है कि, भिखारी साह के 20 वर्षीय पुत्र कृष्णा साह अपने बड़े भाई के साथ जयपुर में रहकर कार्य करता था। तबीयत खराब हो जाने के कारण जांच के दौरान डेंगू बीमारी साबित हुई। बड़े भाई ने कृष्णा साह को घर जाने की सलाह दी और कहा तुम वहीं अपना इलाज कर लो ठीक हो जाओगे। विगत एक सप्ताह पूर्व कृष्णा साह जयपुर से चलकर अपने गांव शंभूगंज प्रखंड अंतर्गत जोगिया गांव पहुंचा। जहां आने के दूसरे दिन से ही अपना उपचार संग्रामपुर में चिकित्सक के पास करने लगा। अचानक क्या हुआ की कृष्णा कुमार ने सुबह जब अपना दरवाजा नहीं खोला तो उनके 

File Photo

परिजनों द्वारा बहुत चिल्लाया गया और दरबाजा ठकठकाया गया लेकिन वह दरवाजा नहीं खोला। तब परिजनों को कुछ शंका होने लगी। गांव के कुछ लोगों को बुलाया और गांव के कुछ लोगों ने भी नाम पुकार कर बुलाया। लोगों को भय हो गया की तबीयत खराब था। कहीं कुछ अनहोनी घटना तो नहीं हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना शंभूगंज थानाध्यक्ष को दिया। थानाध्यक्ष ने दरवाजा तोड़ देने का कहा और स्थिति का जायजा लेकर सूचना देने को कहा। परिजनों एवं ग्रामीणों के द्वारा जैसे ही दरवाजा तोड़ा गया तो देखा कृष्णा साह सीलिंग पंखे में लाल रंग का गमछा बांधकर फांसी लगा लिया है। जिससे उसकी मृत्यु हो चुकी है। यह देखकर सभी हक्का-बक्का रह गए। मृत्यु की सूचना तुरंत ग्रामीणों ने शंभूगंज थानाध्यक्ष को दिया। सूचना पाते ही शंभूगंज की पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और परिजनों से पूछताछ किया। मामला का अभी खुलासा नहीं हो पाया है कि किस कारण से कृष्णा के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर पुलिस का कहना है कि, अनुसंधान के बाद ही पता चलेगा कि मामला क्या है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें