Banka News: आपसी रंजिश में एक व्यक्ति की गोली मार हत्या,2 देसी कट्टे व जिंदा कारतूस के साथ आरोपी गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। जिले के धनकुंड थानांतर्गत ग्राम दिलावर चक स्थित एक व्यक्ति की उसी के नवनिर्माणधीन मकान के सामने आपसी रंजिश में गोली मारकर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिजनों को जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया। मृतक की पहचान भागलपुर जिले के गोराडीह थाना क्षेत्र के हरी नगर गांव निवासी रामबृक्ष महतो मंगल महतो के पुत्र उम्र 47 वर्षीय मंगल के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार पुरानी दुश्मनी के करण गोलीमार कर हत्या कर दी गई। सूचना पर स्थानीय 



पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मियों के द्वारा उक्त घटना में शामिल एक अभियुक्त को दो (02 देशी कट्टा एक (01 ) जिन्दा गोली एवं एक(01) खोखा के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त भागलपुर जिले के गोराडीह थाना क्षेत्र के हरी नगर गांव निवासी राजकिशोर महतो के पुत्र नटुकी महतो उर्फ कुंदन, के द्वारा 20 साल पुरानी दुश्मनी के कारण मंगल महतो को गोली मारकर हत्या कर दिया गया है, धनकुंड पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है. एवं अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें