Banka News: हथियारबंद अपराधियों ने एक 30 वर्षीय युवक को मारी गोली,घटनास्थल पर ही हुई मौत

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। जिले के बेलहर थाना क्षेत्र के सौताडीह गांव के समीप हथियारबंद अपराधियों ने सरेआम एक तीस वर्षीय युवक को गोली मारकर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बेलहर थाना क्षेत्र के गढ़ी जमुआ गांव के 30 वर्षीय युवक विजय कुमार सिंह बेलहर बाजार गया था. बाजार से तकरीबन 6 बजे शाम को अपने एक दोस्त चंदन कुमार यादव के साथ मिछली खरीद कर घर वापस आ रहे थे. इसी दौरान सौताडीह गांव के समीप आते ही पूर्व से घात लगाए एक मोटरसाइकिल पर तीन हथियारबंद अपराधियों ने रोका, जबकि एक अपराधी अपनी बाइक को स्टार्ट ही रखा, इसी क्रम में दो अपराधियों ने विजय कुमार सिंह के उपर गोली मारने का प्रयास किया. लेकिन इस दौरान अपराधियों व विजय में हाथापाई होने की बात कही जा रही है. इतने में अपराधियों ने विजय कुमार सिंह को सीने पर दो गोलियां मारी जिस दौरान उसकी मौत घटनास्थल पर 

ही हो गई. इस दौरान उसका साथी जान बचाकर भाग गया. वहीं बताया जा रहा है कि अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर बदला गांव की तरफ भाग गया. गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. जहां पर मृतक की पहचान गढ़ी जमुआ गांव के विजय कुमार सिंह के रूप में किया गया. घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को मिलते ही पुलिस ने शव को थाना ले गया. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. जहां से उठाकर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही मां करुणा देवी, पत्नी सरस्वतीया देवी एवं पुत्र आयुष कुमार तथा पुत्री सृष्टि कुमारी के अलावे अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है. वही संबंध में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ भी बताया जा सकेगा तथा हत्यारा की गिरफ्तारी के लिए छापामारी किया जा रहा है.

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें