Banka News: सांप के काटने से महिला की मौत, 5 बच्चों के सिर से उठा मां का साया

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। फुल्लीडुमर प्रखंड क्षेत्र के उत्तरीकोझी पंचायत के रजवाड़ा गांव में मंगलवार के रात्रि सोए हुए अवस्था में संजय मंडल की पत्नी सावित्री देवी को जहरीले सांप ने काट लिया। सावित्री देवी जोर-जोर से चिल्लाने लगी, चिल्लाने की आवाज सुनकर घर के सदस्य के अलावा अगल-बगल के लोग काफी संख्या में जुट गए। परिवार के सदस्यों ने तत्काल फुल्लीडुमर अस्पताल लाया दुर्भाग्य बस अस्पताल में दवाई उपलब्ध नहीं होने के कारण इन्हें फिर अमरपुर अस्पताल ले जाया गया। बदकिस्मती अमरपुर अस्पताल में भी दवाई उपलब्ध नहीं था। सावित्री देवी को इस परिस्थिति में मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया गया। मायागंज में इंजेक्शन एवं सलाइन करने का कार्य प्रारंभ किया गया। लेकिन बुधवार को 4:00 बजे सुबह महिला की मौत हो गई। मृतक महिला को छोटे-छोटे चार पुत्री 

एवं एक पुत्र है। इस मासूम बच्ची और बच्चे के जिंदगी से मां का साया खत्म हो गया। उधर संजय मंडल स्वर्गीय सावित्री देवी के पति बिलख बिलख का रो रो कर ईश्वर से प्रार्थना कर रहा था। ईश्वर अब मेरे इस चार बच्चे और बच्चों का देखभाल कैसे होगा। उधर तीन बच्चियों और छोटे पुत्र ने भी अपनी मां से लिपट लिपट कर रो रही है और जागने का काफी प्रयास कर रहा है। मां उठो मां उठो लेकिन अम्मा उठने वाली कहां वह तो इस लोक को छोड़ परलोक को चली गई न जाने वह कौन सर्प था। किसके जीवन का अंतिम काल बन के आया था। इस घटना को लेकर रजवाड़ा गांव सभी लोगों ने गहरा दुख व्यक्त किया।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें