Banka News: पुलिस ने बरामद की एक करोड़ की शराब,6823 लीटर विदेशी शराब लदे ट्रक जब्त, चालक गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। पुलिस ने विदेशी शराब के साथ शराब में प्रयुक्त किए गए ट्रक को भी जब्त करने में कामयाबी हासिल की है। बाराहाट पुलिस को गुप्त सूचना मिली की बाराहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत भागलपुर हंसडीहा मुख्यमार्ग के बाराहाट के हरिहर चौधरी स्कूल जाने वाली सड़क पर तिरपाल से ढकी एक ट्रक लगी है। गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष सतीश कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक अभिषेक कुमार मिश्रा सहित सशस्त्र बलों के द्वारा ट्रक के रजिस्ट्रेशन नंबर GJ 02 1905 की तलाशी लेने के क्रम में ट्रक चालक भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस की तत्परता से ट्रक के साथ चालक कब्जे में लेते हुए। वाहन से ढका हुआ तिरपाल हटा तलाशी ली गई तो भरी हुई ट्रक में 


अवैध विदेशी शराब लदा हुआ था। लोड वाहन को खाली कराने पर 21 हजार 303 बोतल विदेशी शराब सभी इम्पेरीयम ब्लू ब्रांड के जो फोर सेल पंजाब लिखा था।जिसकी कुल मात्रा 6 हजार 823 लीटर विदेशी शराब के साथ शराब में प्रयुक्त किए गए ट्रक जप्त करने में कामयाबी हासिल की है । साथ ही चालक राजस्थान के हुडो की ढानी जायडु बाईमेर का तुलझा राम का पुत्र किशन राम को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गिरफ्तार चालक के पास दो मोबाइल भी बरामद किया है। पुलिस शराब, वाहन को जब्त करते हुए गिरफ्तार चालक से पुछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस इसके आलोक में अग्रिम कार्रवाई करते हुए मध्य निषेध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें