Banka News: महंगी पड़ी प्रेमिका से शादी दुल्हन बनकर आई घर, पत्नी बनते ही दे दिया ऐसा गम

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। प्रेमिका से शादी करने के बाद प्रेमी सुखी वैवाहिक जीवन के सपने देख रहा था, लेकिन पत्नी ने ऐसा कारनामा कर दिया, कि उसके होश उड़ गए। ताजा मामला बाराहाट थाना क्षेत्र का है।  मिली जानकारी के अनुसार, जिले के बाराहाट थाना क्षेत्र के पथरा निवासी एक युवक ने डेढ़ माह पहले अपने गांव की रहने वाली एक युवती से प्रेम विवाह कर लिया. शादी के डेढ़ माह बाद ही पत्नी मार्केट करने के बहाने बाराहाट बाजार से गायब हो गई. काफी तलाश के बाद भी जब कोई पता नहीं लगा तो युवक ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

फाइल फोटो


"दोनों की कराई गई थी प्रेम विवाह"

 बाराहाट थाना क्षेत्र के गांव पथरा निवासी अजय राउत के पुत्र गुलशन कुमार गांव के ही रहने वाली शंभू पासवान की पुत्री पूनम कुमारी से बातचीत करता था. धीरे धीरे दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए. इसके बाद गुलशन ने 2 जुलाई 2023 में पूनम के साथ प्रेम विवाह कर लिया. प्रेम विवाह गांव के लोगों की उपस्थिति में लड़की के घर पर संपन्न कराया गया था उस वक्त दोनों परिवार की सहमति दी थी. वही यह अंतरजातीय विवाह खूब चर्चा का विषय रहा.

फाइल फोटो

"नहीं पता कहां गायब को गई पत्नी"

 

युवक को जब जानकारी हुई तो लड़की के परिजन को फोन किया. तब उसे फोन पर धमकी दी गई. गुलशन ने पूनम की काफी तलाश की लेकिन कहीं कोई जानकारी नहीं हो सकी. आखिरकार गुलशन ने थाने में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. पीड़ित ने बताया कि पत्नी की इस हरकत से उसके तो सारे सपने ही टूट गए. पत्नी ने सात जन्म तक साथ देने का वादा किया था, लेकिन वो ऐसा कदम उठाएगी उसे यकीन नहीं हो रहा है.

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें