Banka News: सेल्फी लेने के दौरान पति की पैर फिसलने से नीचे पहाड़ की तराई में गिरकर हो गई मौत

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। शंभूगंज प्रखंड क्षेत्र के चुटिया बेलारी पंचायत स्थित पहाड़ पर चुटेश्वरनाथ महादेव मंदिर में नवदंपति द्वारा पूजा अर्चना के बाद सेल्फी लेने के दौरान पति की पैर फिसलने से नीचे पहाड़ की तराई में गिरकर मौत हो गई। बांका: जिले के शंभूगंज प्रखंड क्षेत्र के चुटिया बेलारी पंचायत स्थित पहाड़ पर चुटेश्वरनाथ महादेव मंदिर में नवदंपति द्वारा पूजा अर्चना के बाद सेल्फी लेने के दौरान पति की पैर फिसलने से नीचे पहाड़ की तराई में गिरकर मौत हो गई। घटना सोमवार दोपहर की बताई जा रही है। मृतक युवक की पहचान मिर्जापुर पंचायत स्थित डाका मिर्जापुर गांव के कैलाश दास का पुत्र रंजित दास (25) के रूप में की गई है। रंजित की शादी विगत 02 मई 2023 को भागलपुर हबीबपुर थाना क्षेत्र के सतगढ़ में सौदागर दास की पुत्री रूपा देवी के साथ धूमधाम से हुई थी। परिजनों के अनुसार सोमवार को डाका मिर्जापुर गांव के नवदंपति ने पहाड़ पर स्थित चुटेश्वरनाथ शिव मंदिर में पूजा अर्चना की तथा इसके बाद यादगार पल को मोबाइल से सेल्फी लेने लगा। इस दौरान किसी तरह पैर फिसलने युवक 

रंजीत दास पहाड़ से लुढ़क गया। कई फीट ऊंची पहाड से नीचे लुढ़ककर जमीन पर युवक जा गिरा जिससे युवक गंम्भीर रूप से जख्मी हो गया। घटना की सूचना पर परिजन सहित अन्य लोग घटनास्थल पर पहुंचे। आनन - फानन में जख्मी को सीएचसी में भर्ती कराया गया। अस्पताल में मौजूद डाक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। घटना से आहत नई नवेली दुल्हन रूपा कुमारी रो - रोकर बेहाल हो रही हैं। अपने पति की इस तरह की मौत हो जाने से काफी दुखी व असहाय महसूस कर रही हैं। ईश्वर को भी कोसने लगी कि पूजा अर्चना के बाद पत्नी की सुहाग उजड़ गई। यह सोच पत्नी दहाड़ मारकर रो रही हैं। जबकि मां धुरो देवी पुत्र वियोग में रो रोकर बेहोश हो रही हैं। कैलाश दास को छह संतानों में चार पुत्र एवं दो पुत्री हैं। जिसमें चार पुत्रों में संजीत दास, रंजित दास, मंजीत दास, छोटू दास एवं बहन रिंकू और पिंकी हैं। मृतक युवक भाई बहन में दूसरे नंबर पर था। इस संबंध में थानाध्यक्ष नीरज तिवारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है हालांकि इस संबंध में मृतक के परिजनों ने अबतक कोई लिखित आवेदन नहीं दिया है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें