Banka News: पंद्रह वर्षीय विक्षिप्त किशोर ने गले में फंदा डालकर अपनी जीवन लीला कि समाप्त

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। अमरपुर थानाक्षेत्र के भीमसेन गांव में आपसी कलह से तंग आकर पंद्रह वर्षीय विक्षिप्त किशोर ने गले में फंदा डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया। मृतक किशोर भीमसेन गांव निवासी प्रदीप कुमार सिंह का पंद्रह वर्षीय पुत्र अमर कुमार सिंह है। ग्रामीणो तथा रतनपुर मकदुमा पंचायत के पूर्व मुखिया नकुल सिंह ने बताया कि मृतक अमर मानसिक रूप से विक्षिप्त था। मृतक दो भाई था। मृतक के पिता प्रदीप सिंह तथा मृतक का बड़ा भाई अक्षय कुमार पुना शहर में रहकर मजदुरी करता है। घर पर मृतक अपनी मां इन्दु देवी के साथ रहता था। मृतक की मां रक्षा बंधन के अवसर पर बांका जिला के डोमा खांर गांव अपने भाईयो को राखी बांधने गई थी। शुक्रवार की रात्री अमर भोजन कर अपने घर में सो रहा था। शनिवार की सुबह गांव की कुछ महिला दुध लेने के लिए अमर के घर पर गई थी ।महिलाओं ने काफी आवाज लगाई कोई जवाब नहीं मिलने 




पर जब महिलाओं ने घर के पिछवाड़े से जाकर घर में झांक कर देखी तो पाया कि अमर अपने गले में साड़ी का फंदा डालकर घर में लगे पंखे से झुल रहा है। महिलाओं के द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीणो की भीड़ घटना स्थल पर पहुंच कर स्थिति का आकलन करने में जुट गई  ।पंचायत के पूर्व मुखिया ने घटना की जानकारी थाने में दिया। जानकारी मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष पवन कुमार पुलिस बलो के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर शव का पंचनामा करते हुए पुलिस अभिरक्षा में शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव भीमसेन गांव पहुंचते ही मृतक के परिजनो में कोहराम मच गई। मृतक की मां इन्दु देवी समेत अन्य परिजनो का रो रोकर बुरा हाल देखा गया। पुर्व मुखिया ने बताया कि घटना की जानकारी पुना में रह रहे मृतक के पिता व बड़े भाई को दे दिया गया है। जहां से मृतक के पिता व बड़े भाई अन्य संशाधनो की मदद से भीमसेन गांव की ओर निकल चुके हैं। घटना के बाद मृतक के मोहल्ले में मातमी सन्नाटा पसरी हुई दिखाई पड़ रही थी।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।


Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें