Banka News: छप्पर पर से सब्जी तोड़ने के दौरान गिरकर एक महिला की मौत

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। रजौन प्रखंड क्षेत्र के पड़घड़ी लकड़ा पंचायत दौना लकड़ा गांव में सोमवार की सुबह को एक महिला अपने घर के छप्पर पर से सब्जी तोड़ने के दौरान गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजनों ने आनन-फानन में महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रजौन लेकर जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मौत के बाद शव को लेकर परिजन वापस अपने गांव लौट गए। जानकारी के अनुसार दौना लकड़ा गांव निवासी अनिल 

हरिजन की 40 वर्षीय पत्नी किरण देवी अपने घर के छप्पर पर सब्जी तोड़ने चढ़ी थी। सब्जी तोड़ने के क्रम में पैर फिसलने वो जमीन पर गिर गई। जमीन पर गिरने से महिला बुरी तरह जख्मी हो गई। इस घटना के बाद परिजन उन्हें आनन फानन में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए निकले। लेकिन गांव से ही कुछ दूर जाने के बाद ही महिला ने दम तोड़ दिया। परिजन सब को लेकर वापस अपने गांव लौट गया। शव के घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। पति व बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें