Banka News: देसी कट्टा के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बेलहर थाना क्षेत्र से चार अपराधी को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से एक देशी पिस्तौल दो जिंदा कारतूस दो मोटरसाइकिल बरामद की गई। इस आशय की जानकारी देते हुए बेलहर प्रक्षेत्र एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि गिरफ्तार अपराधी 12 सितंबर को गुप्त सूचना के आधार पर आवश्यक कार्रवाई के दौरान बेलहर थाना बिजी खरवा जिलेबिया मोड़ सड़क मार्ग के बीच संगीन अपराध की योजना बनाते कर अपराध कर्मियों को रंगे हाथ एक देशी पिस्तौल मैगजीन सहित दो जिंदा कारतूस के अलावा कांड में प्रयुक्त 

की गई दो अपाची बाइक जप्त की गई है। अपराधी की पहचान मुंगेर जिले के संग्रामपुर अंतर्गत असरगंज थाना क्षेत्र के अमैया गांव निवासी तारिणी सिंह के 19 वर्षीय पुत्र प्रवीण कुमार व रतन सिंह के 20 वर्षीय पुत्र भोलू कुमार एवं  टेटिया बम्पर थाना के बिच्छी चाचर गांव निवासी जय कृष्ण यादव के 20 वर्षीय पुत्र रौनक कुमार एवं असरगंज थाना क्षेत्र के दुलहर गांव निवासी अशोक पासवान की पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में की गई है। जो किसी बड़े संगीन अपराध करने की योजना तैयार कर रहा था। इस कारवाई में बेलहर थाना पुलिस की महत्वपूर्ण योगदान रहा।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें