Banka News: पुलिस ने लुटी गई ट्रक के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। अमरपुर थानाक्षेत्र के केन्दुआर पैट्रोल पम्प के समीप विगत 26 अगस्त को लुटी गई ट्रक को थानाध्यक्ष विनोद कुमार के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने पुर्णिया का मरंगा थाना के समीप स्थित लवली सिंह की गैराज से बरामद कर लिया। वहीं लवली सिंह की निशानदेही पर ट्रक के खरीदार अररिया जिला के रानीगंंज से अर्जुन कुमार मल्लिक को गिरफ्तार कर लिया। अमरपुर थाना परिसर में बांका एसडीपीओ विपिन बिहारी ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि विगत 26 अगस्त को वेस्ट बंगाल अन्तर्गत वर्धमान जिला के नतुनपली जी ब्लॉक बेनाचट्टी निवासी उमेश यादव ने थाने में लिखित आवेदन देकर केन्दुआर पैट्रोल पम्प के समीप अपनी ट्रक लुट लेने का आरोप लगाया 

था।  आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर ट्रक बरामदगी के लिए छापामारी अभियान चलाया गया। इसी बीच गुप्त सुचना मिली कि पुर्णिया के मरंगा स्थिति एक गैराज के बाहर ट्रक खड़ी है। सुचना मिलते ही थानाध्यक्ष को अविलंब छापामारी करने का निर्देश दिया गया। निर्देश मिलते ही थानाध्यक्ष विनोद कुमार तथा केस के अनुसंधान कर्ता दारोगा विक्की कुमार के द्वारा छापामारी कर ट्रक समेत ट्रक के खरीदार को गिरफ्तार कर लिया। एसडीपीओ ने बताया कि ट्रक लुटकांड में अन्तर्राज्य गिरोह सक्रिय है। फिलवक्त गिरफ्तार युवक से पूछताछ किया जा रहा है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें