Banka News: कुख्यात अपराधी तीन लोडेड अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। जिले में इन दिनों अपराधियों की धर पकड़ तेज कर दी गई। आए दिन कहीं न कहीं पुलिस को सफलता मिल रही है। इसी कड़ी में पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बांका जिले के बाराहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत मिर्जापुर गांव में जिले के टाॅप टेन कुख्यात अपराधी मनवोध यादव का पुत्र शंभु यादव अवैध हथियार के साथ गांव में घूम रहा है। सूचना के आलोक में पुलिस कप्तान अमित रंजन के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए एसडीपीओ बिपिन बिहारी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर आवश्यक कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया गया। जिसके आलोक में एसडीपीओ बिपिन बिहारी के नेतृत्व में बाराहाट थानाध्यक्ष सतीश कुमार, डीआइयु प्रभारी सफदर अली, पुलिस अवर निरीक्षक बेलहर विष्णुदेव कुमार, बाराहाट राजु कुमार, अमरपुर विक्की कुमार, बाराहाट अभिषेक 

कुमार मिश्रा, डीआइयु प्रशांत कुमार के साथ सशस्त्र बलों के द्वारा छापेमारी करते हुए टाॅप टेन कुख्यात अपराधी शंभु यादव को मिर्जापुर गांव से घर के ही पास से एक लोडेड देशी कट्टा, एक लोडेड मास्केट, एक लोडेड दो नाली बंदूक, कुल 21 जिंदा कारतूस एवं एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार अपराधी हत्या आर्म्स सहित कई मामले में शामिल होने की बात कही जा रही है। गिरफ्तार अपराधी अमरपुर थाना कांड संख्या 531/ 23, के हत्या मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। साथ ही पूर्व में हत्या एवं अवैध हथियार के अलावा बांका, बाराहाट रजौन थाने क्षेत्र में अपराधिक इतिहास रहा है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें