Rewari News : गुरु महाराज दक्ष प्रजापति चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा प्रजापति चौक प्रतिमा स्वरूप का अनावरण किया

रेवाड़ी में गुरु महाराज दक्ष प्रजापति चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा गुरु जी की प्रतिमा स्वरूप का अनावरण किया गया। उल्लेखनीय कि पिछले वीरवार से दक्ष प्रजापति चौक का मरम्मत का कार्य सुचारू रूप से चल रहा था इस मौके पर प्रतिमा स्वरूप पोस्टर लगाए गए हैं। इस मौके पर ट्रस्ट के संस्थापक सदस्य राजकुमार बेरली ने बताया कि इस चौक को ट्रस्ट द्वारा अडॉप्ट करने की प्रक्रिया करने के लिए उपायुक्त से पत्राचार किया जाएगा और भविष्य में चौक की देखरेख ट्रस्ट द्वारा की जाएगी। 



ट्रस्ट के प्रधान सुरेंद्र रामपुरा ने बताया कि चौक के साथ किसी तरह की छेड़छाड़ में प्रशासन द्वारा अनदेखी सहन नहीं की जाएगी। इस मौके पर उत्तम नगर टीम के प्रधान शेर सिंह द्वारा दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया तथा समाज के बुजुर्गों द्वारा माल्यार्पण में पुष्प अर्पण किया गया। इस मौके पर ट्रस्ट के संस्थापक डॉ सुरेंद्र प्रजापति व ट्रस्ट की चेयरपर्सन डॉक्टर सोनिया वर्मा ने बताया कि भविष्य में किसी प्रकार की समाज के साथ बच्चों के साथ प्रशासन द्वारा अनदेखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ट्रस्ट स्वयं अपने खर्चे पर समय-समय पर इस चौक की देखरेख का कार्य कराती रहेगी। इस मौके पर ट्रस्ट के सचिव राजेश रामपुरा, मातुराम, कोकी ठेकेदार, कैलाश नंबरदार, लक्ष्मण जाजोरिया पूर्व बैंक मैनेजर, एसडीओ पूरन सिंह, भूतपूर्व सैनिक सतीश कुमार, दिलबाग सिंह, बीकानेर प्रधान राकेश कुमार, गोकलगढ़ प्रधान विनोद कुमार, रामपुरा प्रधान कुलभूषण, बाला सराय प्रधान शमशेर सिंह, महिला विंग प्रधान एडवोकेट उषा देवी, उत्तम नगर शेर सिंह, बलवान सिंह, रामकुमार व समाज के अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें