Rewari News : स्वच्छता पखवाड़े के अंतर्गत नुक्कड़ नाटक के माध्यम से जागरुक किया

स्वच्छता पखवाड़े के अंतर्गत ब्रांड एंबेसडर प्रियंका यादव के नेतृत्व व रंगकर्मी सतीश मस्तान के निर्देशन में शाकुंतलम् संगीत एवं नाट्य संस्था के कलाकारों द्वारा नुक्कड़ नाटक के माध्यम से जागरूकता अभियान चलाया गया।



सफाई कर्मचारी आयोग के चेयरमेन कृष्ण कुमार ने सभी शहरवासियों से अपील करते हुए कहा कि स्वच्छता पखवाड़ा पूरे देश में चल रहा है। इस अभियान में सब लोग अपना योगदान दे और ज्यादा से ज्यादा लोग इस अभियान से जुड़े। 

उन्होंने कहा स्वच्छता को हमें अपने व्यवहार में लाना है।सभी अपनी व्यक्तिगत जिम्मेदारी ले तो अवश्य ही शहर साफ होगा।

नगर परिषद सचिव प्रवीण कुमार ने कहा कि 1 अक्तूबर को श्रमदान दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। सभी एक घंटा निकाल के अपने शहर को स्वच्छ बनाने में योगदान अवश्य करे। 

ब्रांड एंबेसडर प्रियंका यादव ने बताया कि स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत आज शहर के लियो चौक पर नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूकता किया गया।यह अभियान 2 अक्तूबर तक चलेगा जिसमें सभी अपना सहयोग दे। 



सभी शहरवासियों से अपील है कि हमारे साथ जुड़कर हमारा सहयोग करे और अपने शहर को स्वच्छ बनाने मे योगदान दे।यह केवल किसी विभाग का नहीं बल्कि हम सबका जन आंदोलन है। इस अवसर पर कलाकार चंचल, राधिका, प्रिया, संजय मनचंदा, सोनिया, भारती, नेहा, दीपक, ब्रजेश, दीपक आदि उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें